Nothing Ear 3 Price in India: IP54 रेटिंग्स के साथ आएगा Nothing का यह इअरबड्स!

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link

यह भी पढ़े – Realme Buds T110 Price in india:

यह भी पढ़े – Vivo T3x Price in India:

Nothing Ear 3 Price in India: अगर आप एक नया प्रीमियम इअरबड्स लेने की सोच रहे है, तो नथिंग भारत में लांच करने जा रहा है अपना एक तगड़ा इअरबड्स जिसका नाम Nothing Ear 3 है, इसके लीक्स सामने आ गये है, जिसके अनुसार इसमें IP54 रेटिंग्स और 480mAh का बड़ा बैटरी दिया जायेगा, जो एक बार फुल चार्ज होने में बाद कम से कम 30 घंटो का बैटरी लाइफ प्रदान करेगा.

जैसा की आप सब जानते होंगे नथिंग एक लन्दन बेस्ड गैजेट्स निर्माता कम्पनी है, हालही में कम्पनी ने Nothing Phone 2a को भारत में लांच किया है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. Nothing Ear 3 में ब्लूटूथ 5.3 और एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन मिलेगा, मिली जानकारी के मुताबिक यह इअरबड्स भारत में 18 अप्रैल 2024 को लांच होगा. आज हम इस लेख में Nothing Ear 3 Price in India और Specification की सारी जानकारी साझा करेंगे.

बात करें Nothing Ear 3 Price in India के बारे में तो यह बड्स भारत में 18 अप्रैल को लांच होगा, टेक्नोलॉजी जगत की प्रसिद्ध न्यूज़पोर्टल्स के अनुसार बताया जा रहा है, की यह तीन कलर आप्शन के साथ आएगा, जिसमे ब्लैक, ब्लू और वाइट कलर शामिल होंगे, इसकी कीमत ₹8,999 से शुरू हो जाएगी.

Nothing Ear 3 Price in India: