Vivo V30 SE Launch Date in India: Vivo का यह फ़ोन गूगल प्ले कंसोल पर आया नजर!

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link

यह भी पढ़े – Cash Deposit By UPI:

यह भी पढ़े – JPSC CDPO Exam Date 2024, Registration Process,

Vivo V30 SE Launch Date in India: अगर आप मिडरेंज के बजट में परफॉरमेंस से भरपुर फ़ोन लेने की सोच रहे है तो Vivo लेकर आ रहा है, अपने V30 सीरीज के अंतर्गत एक नया स्मार्टफ़ोन जिसका नाम Vivo V30 SE है, इसके लीक्स सामने आ गये है, जिसके अनुसार बताया जा रहा है की इसमें 8GB रैम के साथ 8GB का वर्चुअल रैम और 5000mAh का बड़ा बैटरी दिया जायेगा. कम्पनी इस फ़ोन को 22 से 24 हज़ार के प्राइस पॉइंट के बिच लांच करेगी.

जैसा की आप सब जानते होंगे विवो एक चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कम्पनी है, हालही में कम्पनी ने Vivo T3 को भारतीय बाज़ार में लांच किया है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. Vivo V30 SE में 6.7 इंच का बड़ा Curved डिस्प्ले और 50MP का प्राइमरी कैमरा मिल जायेगा. आज हम इस लेख में Vivo V30 SE Launch Date in India और Specification की सारी जानकारी साझा करेंगे.

बात करें Vivo V30 SE Launch Date in India के बारे में तो कम्पनी द्वारा अभी तक कोई अधिकारिक सुचना नहीं दी गयी है, जबकि इस फ़ोन को गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है, टेक्नोलॉजी जगत की न्यूज़पोर्टल्स की माने तो यह फ़ोन भारत में जून 2024 के पहले सप्ताह में लांच होगा.

Vivo V30 SE Launch Date in India:

Vivo V30 SE Launch Date in India: