OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Date in India: 108MP कैमरा और 16GB रैम के साथ आएगा यह स्मार्टफ़ोन

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link

यह भी पढ़े – Huawei Watch GT 4 Launch Date In India:

यह भी पढ़े – online work from home

OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Date in India: वनप्लस ला रहा है भारतीय बाज़ार में अपने Nord सीरीज के अंतर्गत एक कमाल का स्मार्टफ़ोन, जिसका नाम OnePlus Nord CE 4 Lite है, इसके लीक्स सामने आ गये है, बताया जा रहा है की इसमें 8GB रैम के साथ 8GB का वर्चुअल रैम और 5000mAh का बैटरी दिया जायेगा. कम्पनी इसे 18 से 20 हज़ार के प्राइस पॉइंट में लांच करेगी.

जैसा की आप सब जानते होंगे की वनप्लस एक चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कम्पनी है, हालही में कम्पनी ने OnePlus Nord CE 4 को भारतीय बाज़ार में लांच किया है, जिसका फर्स्ट सेल 4 अप्रैल को वनप्लस के अधिकारिक वेबसाइट पर होगा. OnePlus Nord CE 4 Lite में 108MP कैमरा और 6.74 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलेगा. आज हम इस लेख में OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Date in India और स्पेसिफिकेशन की सारी जानकारी साझा करेंगे.

बात करें OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Date in India के बारे में तो कम्पनी द्वारा अभी तक कोई अधिकारिक सुचना नहीं दी गयी है, जबकि इसके लीक्स लगातार सामने आ रहे है, टेक्नोलॉजी जगत की प्रसिद्ध न्यूज़पोर्टल्स की माने तो यह फ़ोन भारत में मई 2024 के तीसरे या चौथे सप्ताह में लांच होगा.

Android v14 पर बेस्ड इस फ़ोन में स्नैपड्रैगन 7s जनरेशन 2 के चिपसेट के साथ 2.4 GHz क्लॉक स्पीड वाला Octa Core का प्रोसेसर दिया जायेगा, यह फ़ोन दो कलर आप्शन के साथ आएगा, जिसमे पस्टल लाइम और क्रोमटिक ग्रे कलर शामिल है, इसमें ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 108MP प्राइमरी कैमरा 5000mAh बैटरी और 5G कनेक्टिविटी के साथ और भी कई सारे फीचर्स दिए जायेंगे जो निचे टेबल में दिए गये है.

OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Date in India:

you tube video link

यह भी पढ़े – online work from home

OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Date in India: