Vedaa Teaser Out : जॉन अब्राहम का नया अवतार वेदा का टीज़र लॉन्च, देखिये इसे कब रिलीज़ किया जाएगा?

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link-Vedaa Teaser Out :

यह भी पढ़े – Hanuman Movie OTT Release :

यह भी पढ़े – NoiseFit Active 2 Price in India:

Vedaa Teaser Out : बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम और तेजी से चमकती शरवरी वाघ की फिल्म “वेदा” का टीजर आखिरकार आ गया. ये मोस्ट अवेटेड टीजर किसी अलग ही दुनिया में ले जाता है, और दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म के जबरदस्त एक्शन की झलक देख फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. वे लंबे समय से इस टीजर का इंतजार कर रहे थे, और अब उनकी ये इच्छा पूरी हो गई है.

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ पहली बार फिल्म “वेदा” में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का पोस्टर तो पहले ही तहलका मचा चुका है – जॉन का रॉ वाला अंदाज़ और शरवरी का हटके स्टाइल, दोनों ही चर्चाओं का केंद्र बन गए हैं. इस अनोखे कॉम्बो को पर्दे पर ला रहे हैं निर्देशक निखिल आडवाणी, जिन्हें “बाटला हाउस”, “कल हो ना हो” जैसी यादगार फिल्में देने का हुनर है. चार साल के लंबे ब्रेक के बाद वो “वेदा” के साथ धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. तो क्या आप तैयार हैं एक अलग ही सफर के लिए?

Vedaa Teaser Out : झगडना नही आता मुझे सिर्फ जंग लढनी आती है

भले ही ‘वेदा मूवी’ का एलान दो महीने पहले हो गया, असल गेम तो एक पोस्टर ने ही बदल दिया. ये वो पोस्टर था जिसने फैंस की धुन को ‘वेदा’ बना दिया (Vedaa Poster Viral). जॉन और शरवरी का वो अंदाज़, मानो कैनवास पर सिनेमा का फ्यूचर चित्रित कर रहा हो. अब तो फिल्म के धमाकेदार टीजर ने भी तहलका मचा दिया है, जिसने दर्शकों की पहेली और बढ़ा दी है. क्या वाकई ये वही स्टाइल मूवी का नया ट्रेंड बनने वाला है?

“वेदा” की धमाकेदार शुरुआत होती है शरवरी वाघ के दमदार अवतार से. वो अपने हक के लिए लड़ने का जुनून जगाती है. फिर आते हैं जॉन अब्राहम, एक शांत तूफान की तरह – “मुझे झगड़ना नहीं आता, सिर्फ जंग लड़नी आती है”. दुश्मनों के सवालों पर उनका जवाब और भी गहरे राज खोलता है. इस ताबाड़ और तूफान के बीच, फिल्म में तमन्ना भाटिया की झलक भी कमाल है. पर्दे पर जॉन और तमन्ना की केमिस्ट्री देखने वाली है.

Veda Movie Release Date – इसे कब रिलीज़ किया जाएगा?

डेढ़ साल के लंबे इंतजार के बाद, जॉन अब्राहम “Veda” के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आखिरकार, स्क्रीन पर ये विलेन का दम दिखाने के बाद वापसी कर रहे हैं, जॉन आखिरी बार शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म “पठान” में विलेन के दमदार किरदार में नजर आए थे.

एक्शन का पैकेज ला रहे हैं निखिल आडवाणी डायरेक्ट फिल्म “Veda,” जिसे ज़ी स्टूडियो ने पेश किया है. फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ धुआंधार भूमिकाओं में हैं. वहीं, इन्हें चुनौती देने के लिए तैयार हैं अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया. तो तैयार हो जाइए, इस साल 12 जुलाई को सिनेमाघरों में गरजने के लिए “वेदा” आ रही है.

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके.

ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स के लिए जुड़े रहे हमारे साथ taazatime.com !

TAGGED: John Abraham, Veda Movie Release Date, Vedaa Teaser Out

TAGGED: John Abraham, Veda Movie Release Date, Vedaa Teaser Out

Vedaa Teaser Out :

Vedaa Teaser Out :

Vedaa Teaser Out : जॉन अब्राहम का नया अवतार वेदा का टीज़र लॉन्च, देखिये इसे कब रिलीज़ किया जाएगा?

you tube video link-Vedaa Teaser Out :

Vedaa Teaser Out :
Vedaa Teaser Out :

AYUSH SAINI