Top 5 Best Indian Supernatural Series जो आप घर बैठे देख सकते हैं, देखे यहाँ लिस्ट

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link-Top 5 Best Indian Supernatural Series

यह भी पढ़े – Realme 12X 5G Price in India:

यह भी पढ़े – Inshorts Success Story:

Best Indian Supernatural Series: हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में आपका स्वागत है. आज के इस आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं इंडिया के बेस्ट सुपरनैचुरल सीरीज वह मूवीस (Best Indian Supernatural Series) के बारे में. आजकल लोगों को सुपरनैचुरल फिल्में व सीरीज देखना काफी पसंद है. लोग ऐसी फिल्मों व सीरीज में काफी रुचि रखते हैं. इस बढ़ती दिलचस्पी को देखते हुए OTT प्लेटफॉर्म भी इस क्षेत्र में शानदार कंटेंट ला रहे हैं.

उन्होंने भी इस जॉनरा में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में व सीरीज लोगों के समक्ष प्रस्तुत किए हैं. इन फिल्मों में हमें बेहतरीन लेखन के साथ ही अव्वल दर्जे का डायरेक्शन भी देखने को मिलता है. यह ऐसी फिल्मों व सीरीज की लिस्ट है, जिसमें हमें एक से बढ़कर एक बेहतरीन आर्ट फॉर्म देखने को मिलती है. अगर आप भी सुपरनैचुरल फिल्मों के शौकीन है तो आप इस लिस्ट (Best Indian Supernatural Series) को जरूर चेक करें.

Top 5 Best Indian Supernatural Series
Series OTT Platform
Ghoul Netflix
Tooth Pari: When Love Bites Netflix
Bulbbul Netflix
Bhoot Police disney+hotstar
Betaal Netflix

यह राधिका आप्टे की एक मिनी सीरीज है. यह सीरीज 2018 में रिलीज हुई थी. इस सीरीज में हमें काफी डरावनी कहानी देखने को मिलती हैं. इस मिनी सीरीज को देखने के बाद आपको समझ में आएगी डर किस चिड़िया का नाम है. इस सीरीज में हमें एक शैतानी चेहरा देखने को मिलता है. यह शैतान किसी भी शरीर में प्रवेश कर उसकी आत्मा पर कब्जा कर लेता है. इस शैतान को दूसरी भाषा में जिन कहा जाता है. इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था. लोगों ने इसे हाथो हाथ लिया था. आपको यह जरूर देखनी चाहिए. इस वेब सीरीज को इस लिस्ट (est Indian Supernatural Series) में पहले नंबर पर रखा गया है.

Tooth Pari: When Love Bites

टूथपरी मिनी सीरीज 2023 में आई थी. यह एक रोमांटिक कॉमेडी हॉरर सीरीज है. इसमें हमें एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार देखने को मिलते हैं. बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री भी इसमें दिखती है. वहीं इसमें बेहतरीन कलाकार शांतनु महेश्वरी भी दिखते हैं. इस फिल्म की कहानी को बड़े ही मनोरंजक तरीके से लोगों के समक्ष पेश किया गया है. इसे आईएमडीबी ने 6.9 की रेटिंग प्रदान की हुई है. आपको यह कहानी काफी डरावनी लग सकती है. इसे प्रीतम दी गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. इसमें कुल 8 एपिसोड है. आपको जरूर देखनी चाहिए. इस वेब सीरीज को इस लिस्ट (Best Indian Supernatural Series) में दुसरे नंबर पर रखा गया है.

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

Bulbbul

बुलबुल वर्ष 2023 में रिलीज हुई एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म को अन्विता दत्त गुप्ता ने डायरेक्ट किया था. इसे आईएमडीबी ने 6.5 की रेटिंग प्रदान की हुई है. बुलबुल उस वर्ष की सबसे जानी-मानी सीरीज में से एक है. बुलबुल में हमें लोकप्रिय अभिनेत्री त्रिप्ती डिमरी भी देखने को मिलती हैं. आपको बता दे इस फिल्म का निर्माण अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा ने किया था. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स द्वारा प्रसारित किया गया था. इस वेब सीरीज को इस लिस्ट (Best Indian Supernatural Series) में तीसरे नंबर पर रखा गया है.

Bhoot Police

इस सीरीज में हमें दो भाइयों की कहानी बताई जाती है. यह दोनों भाई घोस्ट हंटर रहते हैं. यह दोनों भूतों को पकड़ने का कार्य करते हैं. इस फिल्म में हमें बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिखते हैं. भूत पुलिस में हमे सैफ अली खान और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में दिखाते हैं. वही यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी इस फिल्म में अहम किरदार में दिखती हैं. इस फिल्म की कहानी को बड़े ही रोचक तरीके से लिखा गया है. यह आपको जरूर पसंद आएगी. इस वेब सीरीज को इस लिस्ट (Best Indian Supernatural Series) में चौथे नंबर पर रखा गया है.

Betaal

बेताल की कहानी एक दूरस्थ गांव की परिस्थितियों को दर्शाती है. बेताल फिल्म में हमें विनीत कुमार एक बेहतरीन रोल में दिखाते हैं. विनीत कुमार बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक माने जाते हैं. इन्होंने एक से बढ़कर एक प्रयोग धर्मी फिल्मों में हिस्सा लिया है. विनीत कुमार ने इस फिल्म में भी अपने किरदार के साथ काफी न्याय किया है. अगर आप विनीत के फैन है तो यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए. इस वेब सीरीज को इस लिस्ट (Best Indian Supernatural Series) में पांचवे नंबर पर रखा गया है.

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

Top 5 Best Indian Supernatural Series

you tube video link-Top 5 Best Indian Supernatural Series

AYUSH SAINI