Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Censor Board:सेंसर बोर्ड ने शाहिद-कृति के इंटीमेट सीन्स पर चलाई कैंची

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link

यह भी पढ़े – Bigg Boss 17 Winner:

यह भी पढ़े – Guntur Kaaram OTT Release Date:

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Censor Board: शाहिद कपूर को बॉलीवुड का ‘चॉकलेट बॉय’ कहा जाता है। उनकी अगली फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिलहाल, वो फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म रिलीज होने में सिर्फ दो दिन बाकी हैं, लेकिन खबर है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ इंटिमेट सीन्स काट दिए हैं।

शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का कुछ दिनों पहले ही ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। फिल्म में एक प्यार की कहानी दिखाई गई है और उसमें कई रोमांटिक सीन भी हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के 25 फीसदी बोल्ड सीन्स को काट दिया है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya फिल्म के उस सीन पर सेंसर बोर्ड की कैंची

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उल्टा जिया’ से कुछ इंटीमेट सीन हटा दिए गए हैं। फिल्म में एक इंटीमेट सीन 36 सेकेंड का था। लेकिन अब सेंसर बोर्ड के इशारे के बाद इस इंटीमेट सीन को 9 सेकेंड कम कर दिया गया है। तो ये सीन अब 27 सेकेंड लंबा होने वाला है।

इस फिल्म में कुछ बातचीत को बदल दिया गया है और “दारू” शब्द को हटाकर “ड्रिंक्स” कर दिया गया है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म निर्माताओं को निर्देश दिया है कि जब भी धूम्रपान से संबंधित सीन्स हों, तो उन्हें बड़े अक्षरों में हिंदी में लिखना होगा कि धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए कितना खतरनाक है। 2 फरवरी को सीबीएफसी ने फिल्म “तेरी बातों में ऐसा उलझा जीया” को U/A certificate दिया है।

‘Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya’ को मिली जबरदस्त एडवांस बुकिंग

शाहिद कपूर और कृति सेनॉन पहली बार साथ फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आएंगे। फिल्म के गानों और पोस्टरों में उनकी जोड़ी कमाल लग रही है। बात करें फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग की तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही लाखों में कमाई कर ली है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के अब तक 22 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं। इससे फिल्म ने 45.55 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की ये एडवांस बुकिंग एक अच्छी शुरुआत मानी जा रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाती है।

कृति निभाएंगी रोबोट का किरदार?

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन की कहानी है, जिसका किरदार शाहिद कपूर निभा रहे हैं। वहीं कृति एक रोबोट के किरदार में हैं, जिसका नाम सिफ्रा है। सिफ्रा एक बैटरी से चलने वाली रोबोट है।

अब आदमी और रोबोट की ये प्रेम कहानी कैसी होगी, ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सैनॉन के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी और कई अन्य कलाकारों ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। फिल्म अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है।

पिछले साल शाहिद फिल्म जर्सी के साथ दर्शकों के सामने आए थे। इस फिल्म में शाहिद और मृणाल ठाकुर की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी। उसी तरह क्रिति सैनॉन की फिल्म आदिपुरुष भी पिछले साल ही रिलीज हुई थी। अब दर्शक बेसब्री से क्रिति और शाहिद की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जीया’ का इंतजार कर रहे हैं।

you tube video link

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Censor Board:

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Censor Board:
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Censor Board:

AYUSH SAINI