Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024,काफी तगड़ी है लिस्ट

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link

यह भी पढ़े -Infinix Note 40 Por 5G Launch Date In India:

यह भी पढ़े – online work from home

Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024: Hindi film industry की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हमें जल्द ही कई नई फिल्मों में धमाल करती हुई नजर आएंगी। ये टैलेंटेड एक्ट्रेस, जो कि मशहूर विलेन शक्ति कपूर की बेटी हैं, अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में उनकी फिल्म “तु झूठी मैं मक्कार” सुपरहिट रही थी, जिसने उनके शानदार एक्टिंग की थी. तो अब आइये जानते हैं श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्मों के बारे में (Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024) , जिनमें वो हमें एक बार फिर से एंटरटेन कर देंगी.

बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार हैं श्रद्धा कपूर. जी हां, जल्द ही वो “चंदू चैंपियन” नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 14 जून, 2024 को रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं और इसका डायरेक्शन कब‍िर खान ने किया है. ये फिल्म एक हार न मानने वाले युवा खिलाड़ी की सच्ची कहानी से प्रेरित है. दिलचस्प कहानी और दमदार कलाकारों के साथ, “चंदू चैंपियन” काफी धमाकेदार साबित हो सकती है.

2018 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की दमदार एक्टिंग और अमर कौशिक के डायरेक्शन ने इस फिल्म को सुपरहिट बना दिया था. अब इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है, जिसका नाम भी ‘स्त्री 2’ ही है. उम्मीद है कि ये नई फिल्म पहले वाली फिल्म से भी ज्यादा मजेदार होगी और साथ ही साथ पहली वाली फिल्म की कहानी की हॉरर-कॉमेडी भी बनाए रखेगी.

अभी तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं मैडॉक फिल्म्स और डायरेक्टर अमर कौशिक ही हैं. फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और आकाश दाभाड़े भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

श्रद्धा कपूर फिल्मों में नागिन के किरदार में वापसी कर रही हैं. ये किरदार पहले दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने निभाया था, लेकिन श्रद्धा इसे एक नए अंदाज़ में पेश करेंगी. ये किरदार पहले रेखा और श्रीदेवी जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों से जुड़ा रहा है, इसलिए श्रद्धा के लिए ये एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है. लेकिन, श्रद्धा को इस रोल में देखना वाकई दिलचस्प होगा और ये फिल्म शानदार साबित होगी.

you tube video link

Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024,