Nayak 2 Announcement: 23 साल बाद आएगा ‘नायक’ का सीक्वल, ‘पठान’ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद बनाएंगे सीक्वल

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link-Nayak 2 Announcement:

यह भी पढ़े – Manoj Dey Net Worth:

यह भी पढ़े – Honda NX500 Price In India

Nayak 2 Announcement: लोकसभा के चुनावी दंगल में, जब वादों की गेंदबाजी हो रही है, पर्दे पर राजनीति का सीधा सिक्सर आने वाला है. 2001 में ‘नायक’ के साथ तहलका मचाने के बाद, उसी अंदाज़ में ‘Nayak 2’ वापसी कर रही है. ये फिल्म सियासत के पिच पर चौका लगाने वाली नहीं, बल्कि पूरा खेल ही बदलकर दिखाने का दम रखती है. ‘नायक 2’ जल्द ही सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार.

Nayak 2 Announcement

नायक’ में, अनिल कपूर ने सियासी तूफान ला दिया था, मानो सिस्टम को ही हिला कर रख दिया हो. अब हर किसी की निगाहें ‘Nayak 2’ पर टिकी हैं, ये जानने के लिए कि इस बार पर्दे पर कौन-सा सियासी ड्रामा गरजेगा. वहीं, दूसरी तरफ खबर है कि सिद्धार्थ आनंद फिल्म ‘Nayak 2’ का निर्देशन करेंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म की कास्टिंग अभी चल रही है. तो जाहिर सी बात है, सबकी एक्साइटमेंट इस बात पर भी है कि इस बार धमाकेदार किरदार कौन निभाएगा.

एक बार फिर मुख्यमंत्री की भूमिका में नजर आएंगे अनिल कपूर?

‘नायक’ में अनिल कपूर ने एक दिन के लिए सत्ता का सिंहासन संभाला था, मानो राजनीति के तूफान में बिजली बनकर आ गए. अब ‘नायक 2’ के साथ ये सवाल सबके ज़हन में आ रहा है – क्या अनिल कपूर फिर से सत्ता के सिंहासन पर विराजमान होंगे? वहीं दूसरी तरफ, ये भी बताया जा रहा है कि ‘नायक 2’ में एक अलग ही सियासी तूफान आने वाला है.

यह फिल्म 23 साल पहले रिलीज हुई थी

2001 में, एस. शंकर (नायक और शिवाजी: द बॉस फेम) द्वारा निर्देशित “नायक: द रियल हीरो” रिलीज़ हुई. ए.एम. रत्नम (श्री सूर्या मूवीज़) के बैनर तले बनी इस फिल्म में अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में वह अमरीश पुरी द्वारा निभाए गए भ्रष्ट नेता को चुनौती देते हैं. रानी मुखर्जी, परेश रावल और जॉनी लीवर ने भी अहम भूमिकाएं निभाईं.

मूल रूप से 1999 की तमिल फिल्म ‘मुधलवन’ की रीमेक, ‘नायक’ शिवजीराव गायकवाड़ के न्यूज़ चैनल में काम करने वाले शिवजीराव की कहानी है. एक कॉलेज स्टूडेंट और बस ड्राइवर के झगड़े से भड़के दंगे के बाद, शिवजीराव पुलिस और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बलराज चौहान (अमरीश पुरी) की नज़रों में आ जाता है. यही घटना उसकी ज़िंदगी का रुख मोड़ देती है. उसे एक दिन के लिए मुख्यमंत्री बनने की चुनौती स्वीकार करनी पड़ती है, जिसकी उसे भारी कीमत भी चुकानी पड़ती है.

Nayak 2 Cast – फिल्म में इन कलाकारों का किरदार?

‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ और ‘द डर्टी पिक्चर’ जैसी फिल्मों का तूफान मचाने वाले मिलन लुथरिया एक बार फिर सियासी पर्दे पर बिजली बनकर आने की तैयारी में हैं. खबरों का बाजार गर्म है कि उनके साथ इस बार रजत अरोड़ा भी नजर आएंगे. अगर ये अफवाह हकीकत बनती है, तो ये पर्दे पर एक विस्फोटक जोड़ी की वापसी होगी, जिसने सालों पहले दर्शकों को झकझोर कर रख दिया था. मगर असली सस्पेंस तो ‘नायक 2’ की कहानी और रिलीज डेट को लेकर बना हुआ है. हर कोई, पर्दे के पीछे से लेकर पर्दे के सामने तक, बस यही जानना चाहता है कि आखिर कब पर्दे पर सियासत का ये नया तूफान आएगा?

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके.

Nayak 2 Announcement:

you tube video link-Nayak 2 Announcement:

Nayak 2 Announcement: 23 साल बाद आएगा ‘नायक’ का सीक्वल, ‘पठान’ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद बनाएंगे सीक्वल

Nayak 2 Announcement:

Nayak 2 Announcement
Nayak 2 Announcement

AYUSH SAINI