NewsTimes 24×7

Mirzapur 3 Release Date :

Mirzapur 3 Release Date : गुड्डु भैया-कालीन भैया आ रहे हैं, ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज को लेकर बड़ी अपडेट

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link

यह भी पढ़े – one plus watch 2 Features

यह भी पढ़े – Apply Online For MPHC Civil Judge Recruitment 2023.

Mirzapur 3 Release Date : पंकज त्रिपाठी और अली फज़ल जैसे कलाकारों वाली वेब सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। मिर्ज़ापुर के दोनों सीज़न के बाद अब दर्शक बेसब्री से तीसरे सीज़न का इंतज़ार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही मिर्ज़ापुर के तीसरे सीज़न (Mirzapur 3) की झलक भी दिखाई गई थी। इसके बाद अब सबकी निगाहें इस बात पर हैं कि ये सीरीज़ कब रिलीज़ होगी। वेब सीरीज़ के क्रिएटर रितेश सिधवानी ने अब रिलीज़ (Mirzapur 3 Release Date) को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

2018 में क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ का पहला सीज़न आया था। इसे लोगों ने खूब पसंद किया। दर्शकों की डिमांड पर 2020 में इसका दूसरा सीज़न भी आया। अब फैंस बेसब्री से तीसरे सीज़न का इंतज़ार कर रहे हैं।

मिर्ज़ापुर वेब सीरीज़ का तीसरा सीज़न लाने में मेकर्स को करीब 4 साल लग गए। अब ‘मिर्ज़ापुर 3’ साल 2024 में रिलीज़ होने वाली है। हालांकि, रिलीज़ की तारीख को लेकर अभी कई कयास लगाए जा रहे हैं।

मिर्ज़ापुर’ वेब सीरीज़ के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने ‘मिर्ज़ापुर-3’ की रिलीज़ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने एक न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए बताया कि ‘Mirzapur 3‘ जून से जुलाई के बीच रिलीज़ हो सकती है। रितेश के बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘मिर्ज़ापुर-3’ साल के बीच में पर्दे पर आ सकती है।

फिलहाल ‘मिर्ज़ापुर-3’ की रिलीज़ डेट को लेकर कोई पक्की खबर नहीं आई है। फैंस भी इस वेब सीरीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि, खबर है कि किसी कारण से इस सीरीज़ की रिलीज़ में देरी हो रही है।

मिर्ज़ापुर वेब सीरीज़ में कुलभूषण खरबंदा, पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी, विक्रांत मैसी (Vikrant Massey), दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्गल, राजेश तैलंग, शीबा चड्डा, हर्षिता गौर, श्रिया पिळगांवकर (Shriya Pilgaonkar) और कई अन्य कलाकार नज़र आए थे। दूसरे सीज़न में विजय वर्मा और लिलिपुट जैसे कलाकार भी शामिल हो गए। अब फैंस की नज़र इस बात पर है कि तीसरे सीज़न में कौन-कौन से नए कलाकार होंगे।

you tube video link

यह भी पढ़े – Apply Online For MPHC Civil Judge Recruitment 2023.

Mirzapur 3 Release Date :

Exit mobile version