Lal Salaam OTT Release Date:रजनीकांत की लाल सलाम इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज? जानिए कब और कहां देख सकते हैं आप?

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link

यह भी पढ़े – The Family Star Movie Release Date,

यह भी पढ़े – Guntur Kaaram OTT Release Date:

Lal Salaam OTT Release Date: सुपरस्टार रजनीकांत की किसी भी फिल्म की रिलीज़ उनके फैंस के लिए एक उत्सव की तरह होती है। रजनीकांत की फिल्म ‘लाल सलाम’ आज (9 फरवरी) को रिलीज़ हो गई है। ये फिल्म रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित है। फिल्म ‘लाल सलाम’ के पहले दिन के पहले शो को बहुत लोगों ने देखा (लाल सलाम ट्विटर रिव्यू)। इसी तरह, कई लोगों ने इस फिल्म का रिव्यू ट्विटर पर शेयर किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर पर ‘लाल सलाम’ फिल्म की तारीफ में ट्वीट किया है।

फरवरी का महीना दमदार फिल्मों का तोहफा लेकर आ रहा है – “लाल सलाम” आज यानि 9 फरवरी को बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। फैंस इन फिल्मों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, तो सिनेमाघरों में “लाल सलाम” रिलीज हो गई है लेकिन मूवी OTT पर कब रिलीज़ होगी आइये जानते हे

Lal Salaam OTT Release Date

“लाल सलाम” फिल्म की डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत हैं और उनके इस फिल्म से ज़बरदस्त वापसी है। “लाल सलाम” फिल्म की कहानी क्रिकेट और धर्म के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां गांव के एक लोकप्रिय खेल को राजनीति का रंग दिया गया है। रजनीकांत इसमें मोइदीन भाई का किरदार निभा रहे हैं, जो एक मुस्लिम धर्मगुरु हैं। उनका सपना है कि उनका बेटा भारत के लिए क्रिकेट खेले, लेकिन बीच में साम्प्रदायिक तनाव और आपसी दुश्मनी आड़े आती है।”

जीविका, केएस रविकुमार और थंबी रामैया जैसे कलाकारों के अलावा फिल्म में रजनीकांत और क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव की झलकियां भी दिखाई देंगी।

हालांकि अफवाहें “लाल सलाम” के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की ओर इशारा करती हैं, लेकिन रिलीज की तारीख की ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी बाकी है।

Lal Salaam Twitter Review

“लोग ‘लाल सलाम’ में रजनीकांत के काम की सराहना कर रहे हैं। ब्लॉकबस्टर आ रही है…” – एक यूजर ने ट्वीट किया।

“एक यूजर ने ट्वीट किया, लाल सलाम एक एक्शन फिल्म है। रजनीकांत ने इंटरवल से पहले के सीक्वेंस में बेहतरीन काम किया है।”

Rajinikanth Lal Salaam Fees

फिल्म जगत के ‘थलाइवा’ रजनीकांत की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। उनकी फिल्मों की रिलीज से पहले ही फैंस में इनका जलवा कायम रहता है। कुछ ऐसा ही हाल फिल्म ‘लाल सलाम’ के साथ भी हो रहा है। ख़ास बात ये है कि रजनीकांत खुद इस फिल्म में एक छोटे से रोल (कैमियो) में नज़र आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रजनीकांत ने अपनी बेटी की फिल्म में कैमियो करने के लिए भारी भरकम फीस ली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘लाल सलाम’ में रजनीकांत का 30 से 40 मिनट का ही रोल है, लेकिन इसमें खास बात ये है कि उन्होंने हर मिनट के लिए अपनी फीस ली है। फिल्म में एक्टिंग के अलावा उन्होंने डायलॉग्स भी लिखे हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने लगभग 40 करोड़ रुपये फीस ली है। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के दौरान एआर रहमान ने भी रजनीकांत को शुक्रिया कहा था।

Lal Salaam star cast

विष्णु विशाल, विक्रांत और रजनीकांत के अलावा, फिल्म में विग्नेश, लिविंगस्टन, सेंथिल, जीविता, केएस रविकुमार और थांबी रामैया अहम भूमिकाओं में हैं। महान क्रिकेटर कपिल देव का भी फिल्म में एक छोटा सा किरदार है।

you tube video link

Lal Salaam OTT Release Date:रजनीकांत की लाल सलाम इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज? जानिए कब और कहां देख सकते हैं आप?

Lal Salaam OTT Release Date:

Lal Salaam OTT Release Date:
Lal Salaam OTT Release Date:

AYUSH SAINI