Site icon NewsTimes 24×7

Jonathan Gaming Net Worth

Jonathan Gaming Net Worth

Jonathan Gaming Net Worth

Jonathan Gaming Net Worth
सिर्फ Online Games खेलकर कमाता हैं ये लड़का करोड़ो रुपए!
Jonathan Gaming Net Worth: हमारे देश भारत में जब से इंटरनेट का उपयोग ज्यादा हुआ हैं उसी समय से इंटरनेट की मदद से हज़ारो लाखो लोगो ने खुद अपने लिए रोजगार बना लिया हैं और यही कारण हैं कि आज भारत में बहुत सारे लोग इंटरनेट की मदद हज़ारो लाखो रुपए कमा रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

पर क्या आप कभी सोच सकते हैं कि कोई इंसान PUBG जैसी गेम इंटरनेट पर खेलकर भी करोड़ो रुपए कमा सकता हैं और गेमिंग को एक करियर के तौर पर ले सकता हैं? नहीं ना, पर आज दुनिया में कई सारे लोग हैं जिन्होंने गेमिंग को करियर के तौर पर लिया हैं और सिर्फ इंटरनेट पर Games खेलकर लाखो करोड़ो रुपए ये Gamers कमा रहे हैं।

इसलिए आज हम गेमिंग के दुनिया से आपके लिए Jonathan Gaming Net Worth की जानकारी लेकर आये हैं। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपने Jonathan Gaming के बारे में कभी न कभी जरूर सुना होगा। Jonathan Gaming, इस गेमिंग इंडस्ट्री के टॉप लोगो में से एक हैं और इस आर्टिकल में आप Jonathan Gaming Net Worth के साथ इनके बारे में कई तरह की जानकारी पढ़ेंगे।

कौन हैं Jonathan Gaming?: Jonathan Gaming Net Worth
Jonathan Gaming भारत के एक लोकप्रिय eSports Player, YouTuber और Influencer हैं। इनका असली नाम Jonathan Amaral हैं और इनका जन्म भारत के मुंबई शहर में 21 सितम्बर 2002 को हुआ था। इस समय Jonathan Gaming की उम्र 21 साल की हैं और इन्हे लोकप्रिय गेम BGMI का सबसे बेस्ट खिलाडी माना जाता हैं, जिन्होंने BGMI के साथ PUBG गेम में भी कई रिकॉर्ड बनाये हैं।

Jonathan को अपने बचपन से ही मोबाइल गेम्स खेलने का बहुत शोक था, इसी कारण इनके घर वालो ने Jonathan को iPhone 5 खरीद कर दिया था ताकि ये अपने गेम्स खेल सके। एक दिन Jonathan ने PUBG गेम खेलते हुए उसकी वीडियोस को अपने यूट्यूब पर ऐसे ही अपलोड कर दिया था, पर उनकी वीडियोस को लोगो ने प्यार देना शुरू कर दिया और यही से Jonathan Amaral की Jonathan Gaming बनने की कहानी शुरू हुई।
Video link

आज के समय में Jonathan को भारत का सबसे बेस्ट BGMI गेम प्लेयर माना जाता हैं क्योकि इनसे बेहतर BGMI खेलना किसी के बस की बात नहीं हैं। वही YouTube और Instagram को मिलाकर इनके साथ लगभग करोड़ो की संख्या में लोग जुड़े हुए हैं जो इनको गेम खेलते हुए देखना पसंद करते हैं।

Exit mobile version