Hardik Pandya injured ,Suryakumar Yadav likely to captain India in T20 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

हार्दिक पंड्या अभी तक टखने की चोट से उबर नहीं पाए हैं, चयनकर्ताओं ने यादव के साथ जाने का फैसला किया; ईशान किशन और प्रसिद्ध कृष्णा को आराम नहीं

IND vs AUS

सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व कर सकते हैं, क्योंकि विश्व कप के दौरान लगी चोट के कारण हार्दिक पंड्या बाहर हो गए हैं। सीरीज 23 नवंबर को विजाग में शुरू होगी और 3 दिसंबर को हैदराबाद में खत्म होगी।

बीसीसीआई की वरिष्ठ राष्ट्रीय चयन समिति जल्द ही टीम चुनने के लिए बैठक करने वाली है और विश्व कप के करीब होने वाली श्रृंखला को देखते हुए दूसरी पंक्ति की टीम चुनी जाएगी।

टी20 प्रारूप में दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज, यादव को भारत के वेस्टइंडीज दौरे के दौरान टी20 टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया था, जहां उन्होंने कैरेबियाई और अमेरिका में पांच मैच खेले थे। विश्व कप के दौरान लगी टखने की चोट से पंड्या अभी तक उबर नहीं पाए हैं और उनका शुरुआती खेलना संदिग्ध है, ऐसे में अजित अगरकर की अध्यक्षता वाली चयन समिति यादव को कप्तानी सौंप सकती है।

Hardik Pandya picked up an injury against Bangladesh

वर्ल्ड कप के दौरान चोटिल हुए हार्दिक पंड्या, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर होंगे

मेडिकल टीम ने अभी तक यह फैसला नहीं किया है कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को टखने की चोट के लिए सर्जरी की जरूरत है या नहीं; हार्दिक को कम से कम दो महीने तक किनारे रहना होगा

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप लीग मैच में अपनी ही गेंदबाजी से एक गेंद को रोकने की कोशिश के दौरान टखने में लगी चोट के कारण कम से कम अगले दो महीने के लिए बाहर रहेंगे।

World Cup: Ex-India star passes 'dangerous' verdict on Hardik's injury vs BAN | Cricket - Hindustan Times

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया फाइनल लाइव स्ट्रीमिंग, क्रिकेट विश्व कप 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया – 2023 एकदिवसीय विश्व कप की दो सर्वश्रेष्ठ टीमें – ने भयंकर प्रतिद्वंद्वियों के बीच आकर्षक व्यक्तिगत लड़ाइयों की एक श्रृंखला का वादा करते हुए, विधिवत फाइनल में अपनी जगह बना ली है।

टूर्नामेंट में एकमात्र अजेय टीम भारत ने कभी भी गलती नहीं की है, जबकि ऑस्ट्रेलिया ने प्रतियोगिता की शुरुआत में लगातार हार से उबरने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

 

https://youtu.be/2QeyzCGaIDU?si=bJh_V7IobshxfU3c

India: Rohit Sharma(c), Ishan Kishan, Virat KohliShreyas IyerKL Rahul(w), Shubhman Gill, Ravindra JadejaMohammed Shami, Kuldeep Yadav, Jasprit Bumrah, Mohammed Siraj.

Australia: David WarnerMitchell Marsh, Steven Smith, Marnus Labuschagne, Cameron Green, Alex Carey(w), Glenn Maxwell, Pat Cummins(c), Mitchell Starc, Josh Hazlewood, Adam Zampa.

World Cup 2023 Final Live Streaming: India vs Australia final at Narendra Modi stadium in Ahmedabad