Hanuman Movie OTT Release :Hanuman Movie OTT Release :

Hanuman Movie OTT Release : थिएटर के बाद ‘ओटीटी’ पर रिलीज हुई हनुमान; जानिए कहां देख सकते हैं आप?

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link

यह भी पढ़े – Kangana Ranaut Emergency Release Date:

यह भी पढ़े – online work from home

Hanuman Movie OTT Release Date: डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की सुपरहीरो फिल्म ‘हनुमान’ ने धूम मचा दी! तेजा सज्जा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई रही और लोगों ने इसे खूब प्यार दिया। फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स और बाकी तकनीकी पहलुओं की भी जमकर तारीफ हुई. सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ये हनुमान फिल्म सीधे आपके घर आ गई है – देखिए किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर!हनुमान 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार करते हुए अब एक और मजेदार खबर आई है। क्या? वो जानने के लिए आगे बने रहे…

Hanuman Movie OTT Release Date – इसे किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है

इस हफ्ते के शुरुआत में ही ZEE5 ने बताया था कि तेलुगु दर्शकों का इंतजार जल्द मिटने वाला है. और वादा पूरा हुआ. फिल्म अब अंग्रेजी सबटाइटल के साथ ZEE5 पर पर देखने के लिए तैयार है.

‘हनुमान’ की धूम सिनेमाघरों से निकलकर अब Jio Cinema पर भी! मगर यहां ये फिल्म किसी साउथ इंडियन लैंग्वेज में नहीं है. ये फिल्म हिंदी में अंग्रेजी सबटाइटल के साथ धमाल मचाने को तैयार है. बता दें कि शनिवार शाम को कलर्स सिनेप्लेक्स पर इसका वर्ल्ड प्रीमियर भी हो चुका है.

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने ओटीटी पर फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि ‘हनुमान’ की स्ट्रीमिंग में देरी जानबूझकर नहीं की जा रही है. हम फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं. हमारा मानना है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे.

Hanuman Movie 2024 Budget & Salary

सुपरहीरो फिल्म हनुमान ने तो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई ही, पर दिलचस्प ये है कि इसे बनाने में कितना खर्च आया? रिपोर्ट्स की मानें तो “हनुमान” को महज 30-50 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था। फिल्म की सफलता का ये एक और बड़ा राज है! अब बात करते हैं कलाकारों की फीस की। फिल्म में हनुमान का किरदार निभाने वाले तेजा सज्जा ने 2 करोड़ रुपये, लीड एक्ट्रेस अमृता अय्यर ने 1.5 करोड़ रुपये, वरलक्ष्मी सरथकुमार ने 1 करोड़ रुपये, विनय राय ने 65 लाख रुपये और राज दीपक शेट्टी ने 85 लाख रुपये अपनी मेहनत की कमाई के रूप में लिए।

तो कम बजट में बनी ये फिल्म ने कमाई के झंडे तो गाड़े ही, साथ ही कलाकारों ने भी अच्छी खासी रकम अपने नाम की!

Hanuman Box Office Collection – Hanuman मूवी की बॉक्स ऑफिस पर कमाई

पूरी दुनिया में तहलका मचाने वाला सुपरहीरो हनुमान अब और भी बड़ा रिकॉर्ड बनाने को तैयार है! तेजा सज्जा कि ये फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में 11 भाषाओं में रिलीज हुई थी और दर्शकों का खूब प्यार बटोरा। बॉक्स ऑफिस पर भी “हनुमान” ने अपना दम दिखाया और भारत में ही करीब 194 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। लेकिन ये तो बस एक झलक है, पूरी दुनिया में इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कमाए हैं! तो तैयार हो जाइए, हनुमान मूवी का अब और भी बड़ा जलवा देखने के लिए!

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके.

TAGGED: Hanuman, HanuMan Box Office Collection, Hanuman Movie, Hanuman Movie 2024 Budget & Salary, Hanuman Movie OTT Release Date

Hanuman Movie OTT Release :

Hanuman Movie OTT Release :
Hanuman Movie OTT Release :

AYUSH SAINI