Employee Appreciation DayEmployee Appreciation Day

Earn money online Here Are Some of the Best Ways to Earn Online Money Without Investment . ऑनलाइन पैसा कमाने का का अच्छा तरीका है जसिके तहत आप सुरु के दिन से ही पैसा कमा सकते है वो भी घर बैठ कर।
working-6636475_1280

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इस ब्लॉग में, आगंतुकों को अमेज़ॅन पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा, जहां वे व्यू बटन पर क्लिक करके iPhone 14 खरीद सकते हैं। बटन का लिंक एक संबद्ध लिंक है, जिसका अर्थ है कि यदि कोई इस लिंक के माध्यम से iPhone 14 खरीदता है, तो टॉम गाइड कमीशन अर्जित करेगा। इस प्रकार ब्लॉग पोस्ट में संबद्ध लिंक शामिल किए जा सकते हैं।

कुछ निचे जिन्हें आप चुन सकते हैं वे हैं:

अभी ज्वाइन करें क्रेडिट कार्ड फ़्रेंचाइची व्यवसाय बिजनेस

तकनीकी
आरोग्य और स्वस्थता
फैशन और सौंदर्य
जीवन शैली
खेल
जुआ
एफिलिएट मार्केटिंग कैसे शुरू करें?

अभी ज्वाइन करें सभी फ़्रेंचाइची व्यवसाय बिजनेस

1. सहबद्ध विपणन की मूल बातें समझें: सहबद्ध विपणन के बारे में जानकारी प्राप्त करें – यह कैसे काम करती है, सहयोगियों, व्यापारियों और उपभोक्ताओं की भूमिका। भुगतान-प्रति-बिक्री, भुगतान-प्रति-क्लिक और भुगतान-प्रति-लीड जैसे भुगतान मॉडल को उजागर करें।

2. अपना आला चुनें: एक ऐसा आला चुनें जिसके बारे में आप भावुक हों। किसी विषय पर ध्यान केंद्रित करने से आप अपने मार्केटिंग प्रयासों को एक विशिष्ट, रुचि रखने वाले दर्शकों तक निर्देशित कर सकते हैं।

3. शोध संबद्ध कार्यक्रम/नेटवर्क: ऐसे संबद्ध कार्यक्रमों/नेटवर्क की तलाश करें जो भारी कमीशन, विश्वसनीय ट्रैकिंग और समय पर भुगतान करने की प्रतिष्ठा प्रदान करते हों। यहां कुछ उच्च-टिकट सहबद्ध कार्यक्रम हैं जिनमें आप शामिल हो सकते हैं।

शॉपिफाई – 200% कमीशन
WP इंजन – $200 न्यूनतम कमीशन या पहले महीने के भुगतान के बराबर
लिक्विड वेब – 150% कमीशन
फ़नल पर क्लिक करें – 40% तक मासिक आवर्ती कमीशन
हबस्पॉट – 30% आवर्ती कमीशन
और संबद्ध नेटवर्क

कमाओ करो
अमेज़ॅन एसोसिएट्स
क्लिकबैंक
सीजे सहबद्ध
Shareasale
Earn money online
4. एक वेबसाइट या ब्लॉग बनाएं: अब अपना प्लेटफॉर्म बनाने का समय आ गया है। एक वेबसाइट या ब्लॉग बनाएं जहां आप अपने उत्सुक दर्शकों के लिए संबद्ध उत्पादों या सेवाओं का प्रदर्शन करें। यहां कुछ शीर्ष वेबसाइट निर्माता हैं।

Employee Appreciation Day
Employee Appreciation Day

विक्स
WordPress.org
स्क्वैरस्पेस
Weebly
Shopify
5. गुणवत्तापूर्ण सामग्री तैयार करें: आपकी सामग्री सहबद्ध विपणन का दिल है! अपने दर्शकों को लुभाने वाली शीर्ष स्तरीय सामग्री लिखें, फिल्म बनाएं और बनाएं – आकर्षक लेख, रोमांचक समीक्षाएं, शैक्षिक ट्यूटोरियल और रोमांचकारी वीडियो।

6. संबद्ध उत्पादों को बढ़ावा दें: अपनी सामग्री में रणनीतिक रूप से संबद्ध लिंक को एकीकृत करें, लेकिन इसके बारे में खुले और ईमानदार रहें। आपके दर्शक ईमानदारी की सराहना करते हैं और आपकी वास्तविक अनुशंसाओं को महत्व देते हैं।

7. SEO के लिए अनुकूलन करें: खोज इंजन परिणामों में अपनी वेबसाइट की दृश्यता बढ़ाने के लिए SEO की शक्ति का उपयोग करें। अपना कीवर्ड अनुसंधान करें, ऑन-पेज अनुकूलन करें और बैकलिंक्स का एक प्रभावशाली नेटवर्क बनाएं। यहां उपयोग करने के लिए कुछ प्रसिद्ध एसईओ उपकरण दिए गए हैं।
Earn money online

सेमरश
चिल्लाता हुआ मेंढक
अहेरेफ़्स
योस्ट एसईओ
गूगल विश्लेषिकी
8. प्रदर्शन का विश्लेषण और अनुकूलन करें: आपकी सहबद्ध मार्केटिंग कैसा प्रदर्शन कर रही है, इस पर कड़ी नज़र रखें। क्लिक, रूपांतरण और आने वाले कमीशन जैसे मेट्रिक्स को ट्रैक करें। अपनी रणनीतियों को बेहतर बनाने और अपनी सफलता को सुपरचार्ज करने के लिए इस डेटा का उपयोग करें।
Earn money online

यह भी पढ़े – Flipkart sellers ऑनलाइन आवेदन

यह भी पढ़े – myntra sellersऑनलाइन आवेदन