NewsTimes 24×7

CUSAT Result 2024,

CUSAT Result 2024, यहाँ से देखें! अपना रिज़ल्ट

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link

Xiaomi MIX Flip Price In India:

Top 10 Photos Of Ayodhya Ram Bhagwan India:

CUSAT Result: Cochin University of Science and Technology (CUSAT) के द्वारा ली जाने वाली Common Admission Test (CAT) की परीक्षा का रिज़ल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर अभी तक जारी नहीं किया गया है हालाँकि ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि CUSAT के द्वारा जल्द ही रिज़ल्ट जारी कर दी जाएगी और फिर विद्यार्थी अपना रैंक कार्ड आसानी से डाउनलोड कर सकेंगे। रिज़ल्ट डाउनलोड करने के बारे में नीचे बताया गया है और रिज़ल्ट डायरेक्ट डाउनलोड करने का लिंक भी दिया गया हैं।

Cochin University of Science and Technology (CUSAT) के द्वारा ली जाने वाली Common Admission Test (CAT) की परीक्षा को 10 मई 2024-12 मई 2024 तक ली गई थी, जिसमें शामिल होने वाले विद्यार्थियों को अपने रिज़ल्ट का बेसब्री से इंतज़ार है हालाँकि ऐसे अनुमान लगाया जा रहा है कि CUSAT CAT का रिज़ल्ट जून 2024 में CUSAT की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा, जिसके बाद विद्यार्थी अपने रैंक कार्ड को डाउनलोड करके, काउंसलिंग की प्रक्रिया पूरी करके, एडमिशन की प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं।

CUSAT CAT Result को जारी कर देने के बाद विद्यार्थियों को काउंसलिंग के लिए बुलाया जाएगा, जो विद्यार्थी इस परीक्षा में अच्छे नंबर से पास होंगे उन्हें शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा और फिर उनको काउंसलिंग की प्रक्रिया के लिए बुलाया जाएगा। काउंसलिंग की तारीख़ के बारे में जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर बताया जाएगा, जिसके लिए विद्यार्थियों को CUSAT की आधिकारिक वेबसाइट के नोटिफिकेशन को चेक करते रहना होगा।

Step3:- इसके बाद CUSAT Result 2024 के लिंक पर क्लिक करें।

CUSAT Result 2024,

you tube video link

Exit mobile version