Madhyapradesh Berojgar BhattaMadhyapradesh Berojgar Bhatta

Pradhan Mantri Berojgari Bhatta Yojana के तहत सभी बेरोजगारों को हर महीने 3500 रुपये देने जा रही है, जानिए वायरल मैसेज की सच्चाई
Pradhan Mantri Berojgari Bhatta Yojana: दोस्तों, सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसी योजनाओं के बारे में झूठी खबरें फैलती रहती हैं, जिनका असल में कोई वजूद नहीं होता। ऐसी ही एक खबर इन दिनों “प्रधानमंत्री बेरोजगारी भत्ता योजना” के नाम पर तेजी से फैल रही है। इस खबर में दावा किया जाता है कि सरकार बेरोजगार युवाओं को हर महीने ₹3500 भत्ता दे रही है और इसके लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा। लेकिन सच ये है कि ये पूरी तरह से फर्जी खबर है!

Madhyapradesh Berojgar Bhatta
Madhyapradesh Berojgar Bhatta

प्रधानमंत्री या सरकार की तरफ से किसी भी ऐसी योजना की कोई घोषणा नहीं की गई है। ऐसे झूठे मैसेज में अक्सर फर्जी लिंक भी शेयर किए जाते हैं, जिन पर क्लिक करने से आपकी निजी जानकारी चोरी हो सकती है।
कुछ लोग “प्रधानमंत्री बेरोजगारी भत्ता योजना” नाम की फर्जी योजना का हवाला देकर आपके पैसे हड़पने की कोशिश कर रहे हैं। सरकार द्वारा ऐसी कोई योजना नहीं चलाई जा रही है। ये धोखेबाज़ आपको रजिस्ट्रेशन कराने के नाम पर आपके अकाउंट में पैसे जमा कराने के लिए फर्जी लिंक भेज सकते हैं।
एक वायरल #Whatsapp मैसेज
Pradhan Mantri Berojgari Bhatta Yojana
प्रधानमंत्री बेरोजगारी भत्ता योजना में आवेदन कैसे करें?
अभी तक “पीएम बेरोजगारी भत्ता योजना” के बारे में कोई सरकारी घोषणा नहीं हुई है। सावधान रहें, युवाओं को रजिस्टर कराने के लिए फर्जी लिंक्स फैलाए जा रहे हैं। इन लिंक्स के जरिए लोगों की निजी और बैंक संबंधी जानकारी चुराई जा सकती है, जिससे उन्हें ठगा भी जा सकता है। जब इस योजना के बारे में आधिकारिक जानकारी आएगी, तो आपको इसी लेख के माध्यम से इन्फॉर्म किया जाएगा
Pradhan Mantri Berojgari Bhatta Yojana
Pradhan Mantri Berojgari Bhatta Yojana

Pradhan Mantri Berojgari Bhatta Yojana

प्रधानमंत्री बेरोजगारी भत्ता योजना में आवेदन कैसे करें?
अभी तक “पीएम बेरोजगारी भत्ता योजना” के बारे में कोई सरकारी घोषणा नहीं हुई है। सावधान रहें, युवाओं को रजिस्टर कराने के लिए फर्जी लिंक्स फैलाए जा रहे हैं। इन लिंक्स के जरिए लोगों की निजी और बैंक संबंधी जानकारी चुराई जा सकती है, जिससे उन्हें ठगा भी जा सकता है। जब इस योजना के बारे में आधिकारिक जानकारी आएगी, तो आपको इसी लेख के माध्यम से इन्फॉर्म किया जाएगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!