Top 5 Thriller Web Series On OTT:इन 5 थ्रिलर वेब सीरीज को जरूर देखें; क्लाइमेक्स आपके रोंगटे खड़े कर देगा

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link

यह भी पढ़े – Samsung Galaxy M15 Launch Date in India:

यह भी पढ़े – Top 5 Best Indian Supernatural Series

Top 5 Thriller Web Series On OTT: OTT प्लेटफॉर्म का फैशन इन दिनों काफी बढ़ गया है। जिससे वेब सीरीज की पहचान बढ़ी है। आजकल लोग वेब सीरीज में ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं। क्योंकि उनकी कहानी और किरदार बेहद दमदार और दिलचस्प होते हैं। जिसकी वजह से लोग उन किरदारों और कहानियों को काफी पसंद करते हैं।

पिछले कुछ दिनों में, अलग अलग विषयों पर आधारित कई फिल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ हुई हैं। घर बैठे दर्शकों को इनसे बहुत मनोरंजन मिल रहा है। अगर आप अपने बोरिंग वीकेंड को मजेदार या मनोरंजक बनाना चाहते हैं, तो ये टॉप 5 थ्रिलर वेब सीरीज़ (Top 5 Thriller Web Series On OTT) जरूर देखें।

Top 5 Thriller Web Series On OTT
Series Name Genre Main Cast Streaming Platform
Rudra Psychological Thriller Ajay Devgan, Raashi Khanna, Esha Deol Disney Plus Hotstar
Asur Crime Psychological Thriller Arshad Warsi, Anupriya Goenka, Barun Sobti Available on OTT platforms
Arya Crime Drama Sushmita Sen Disney Plus Hotstar
Dahan – Rakan Ka Rahasya Mystery, Thriller, Horror Tisca Chopra, Saurabh Shukla, Rajesh Tailang Disney Plus Hotstar
Saas Bahu Aur Flamingo Crime Drama Dimple Kapadia, Radhika Madan, Isha Talwar, Deepak Dobriyal Available on OTT platforms

असुर (Asur)
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम असुर वेब सीरीज का है। यह वेब सीरीज एक साइको किलर की कहानी बताती है। इस सीरीज में आपको सस्पेंस और मिस्ट्री का भरपूर मजा आएगा। इस सीरीज में अरशद वारसी, अनुप्रिया गोयनका, और बरूण सोबती मुख्य भूमिकाओं में हैं|असुर वेब सीरीज एक बेहतरीन क्राइम साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज है। अगर आप सस्पेंस और मिस्ट्री पसंद करते हैं, तो आपको यह वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए।

रुद्रा (Rudra)

अजय देवगन, राशि खन्ना और ईशा देओल की ‘रुद्रा’ एक बहुत ही शानदार सीरीज़ है। यह सीरीज़ साइकोलॉजिकल थीम पर आधारित है। इस सीरीज़ में अश्विनी कलसेकर, तरुण गहलोत और अतुल कुलकर्णी मुख्य भूमिकाओं में हैं। आप डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर यह सीरीज़ देख सकते हैं।

आर्या

सुष्मिता सेन ने 2020 में आर्या सीरीज़ से ओटीटी पर डेब्यू किया था। इस सीरीज़ में सुष्मिता अपने परिवार की रक्षा के लिए बहुत कुछ करती हैं। लोगों ने उनकी इस सीरीज़ में एक्टिंग की बहुत तारीफ की।

सुष्मिता सेन की आर्या सीरीज़ को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस सीरीज़ में एक माँ की कहानी दिखाई गई है।

दहन (Dahan)

दहन एक सीरीज़ है जो अंधविश्वास के बारे में बात करती है। इस सीरीज़ में टिस्का चोपड़ा एक महिला महिला आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाती हैं।

टिस्का चोपड़ा, सौरभ शुक्ला और राजेश तैलंग की वेब सीरीज़ ‘दहन-राकन का रहस्य’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है। इस सीरीज़ में एक शापित गांव की रहस्यों की कहानी दिखाई गई है। इस सीरीज़ में टिस्का चोपड़ा एक महिला आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाती हैं, जो इन रहस्यों की जांच करती हैं। सीरीज़ में कई रोमांचक और डरावने दृश्य हैं। आप इस सीरीज़ को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

सास बहू और फ्लेमिंगो

सास बहू और फ्लेमिंगो एक क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसमें डिंपल कपाडिया, राधिका मदन, ईशा तलवार और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सीरीज में कई तरह के ड्रामा, थ्रिलर और रोमांस देखने को मिलते हैं। यह सीरीज न केवल मनोरंजक है, बल्कि यह ड्रग्स और अपराध जैसी गंभीर समस्याओं पर भी प्रकाश डालती है।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

you tube video link

Top 5 Thriller Web Series On OTT:इन 5 थ्रिलर वेब सीरीज को जरूर देखें; क्लाइमेक्स आपके रोंगटे खड़े कर देगा

Top 5 Thriller Web Series On OTT:

Top 5 Thriller Web Series On OTT:

Top 5 Thriller Web Series
Top 5 Thriller Web Series

AYUSH SAINI