Carry Minati Net Worth:जानिए एशिया के नंबर वन यूट्यूबर कैरी मिनाटी महीने के कितने कमाते हैं? नेटवर्थ जान कर हिल जाएगा दिमाग!

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

you tube video link

यह भी पढ़े – Top South Indian Movies In Hindi:

यह भी पढ़े – online work from home

Carry Minati Net Worth: एशिया के नंबर वन यूट्यूबर और रैपर कैरी मिनाटी को भला आज कौन नहीं जानता होगा? ये भारत के ही नहीं बल्कि एशिया महादेश के सबसे बड़े इंडिपेंडेंस यूट्यूबर हैं। इनके यूट्यूब मिलियन पर 40 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। यूट्यूब पर कैरी मिनाटी रोस्टिंग वीडियो और गाने के लिए जाने जाते हैं। कैरी मिनाटी के होस्टिंग को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

कैरी मिनाटी गाली गलौज देकर एक अपना अलग साम्राज्य खड़ा कर चुके हैं। आज वह एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं, लोग उनके साथ एक फोटो क्लिक करवाने के लिए बेताब रहते हैं।क्या आप कैरी मिनाती चाहने वाले हैं? और उनकी जिंदगी के बारे में डिटेल से जानकारी चाहते हैं, तो यह आर्टिकल बिल्कुल आप लोगों के लिए आज के इस आर्टिकल में उनके महीने की कमाई (Carry Minati Net Worth) के बारे में जानेंगे। यदि आप उनके महीने की कमाई और नेटवर्थ जानेंगे तो आपका सच में दिमाग हिल जाएगा तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Carry Minati Net Worth: महीने में कमाते हैं करोड़ों रुपए
प्रसिद्ध सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर कैरी मिनाटी को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं एक रिपोर्ट के अनुसार जिसमें सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर की लिस्ट में कैरी मिनाटी नंबर एक पर रखा गया है। दूसरे नंबर पर भुवन बाम और तीसरे नंबर पर मिस्टर बीस्ट चौथे नंबर पर आशीष चंचलानी और पांचवें नंबर पर संदीप महेश्वरी को रखा गया है। आपको बता दूं कि कैरी मिनाटी करोड़ों रुपए कमाते हैं, अब इनके इनकम सोर्स (Carry Minati Income Source) के बारे में डिटेल से जानते हैं।

कैरी मिनाटी कौन है?
कैरी एक पापुलर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। कैरी मिनाटी का का जन्म 12 जून 1999 को हरियाणा के फरीदाबाद में हुआ है। और उनका असली नाम अजय नागर है। महज 24 साल की उम्र में कैरी मिनाटी ने अपने खास पहचान पूरे दुनिया भर में बना ली है। यूट्यूब पर रोस्ट करने वाले वीडियो कैरी मिनाती ने इस अंदाज को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

Attribute Details
Full Name Ajay Nagar
Date of Birth 12 June 1999
Place of Birth Faridabad, Haryana
Age 24 years (as of 2023)
Birthday 12 June
Father’s Name Vikesh Nagar
Mother’s Name —
Religion Hindu
Profession Indian YouTuber
Nationality Indian
Occupation YouTuber, streamer
Height 6 feet
Net Worth Approximately 51 crores
School DPS School, Faridabad, Haryana
Brother’s Name Yash Nagar
Education 12th Pass
Marital Status Unmarried

कैरी मिनाटी को भारत में खूब पसंद करते हैं, और यूट्यूब के जरिए वह तगड़ी कमाई करते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई विज्ञापनों में भी अब कैरी दिखाई देते हैं। कैरी मिनाटी एक पॉप्युलर यूट्यूबर है, उनकी में इनकम सोर्स यूट्यूब ही है।

Carry Minati Net Worth
टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अजय नागर उर्फ़ कैरी मिनाटी का नेटवर्थ साल 2023 में 41 करोड (Carry Minati Net Worth 2023) रुपए बताई गई है। कैरी मिनाटी के मल्टीपल यूट्यूब चैनल हैं, जिससे उनकी कमाई होती है। इसके अलावा कैरी मिनाटी विज्ञापनों से भी एफिलिएट मार्केट इसके अलावा स्पॉन्सर भी करते हैं, और वहां से तगड़ी कमाई करते हैं।

साल 2019 में टाइम्स मैंगनीज ने कैरी मिनाटी को नेक्स्ट जेनरेशन लीडर्स की लिस्ट में रखा गया था. और अजय नागर को सभी कैरी मिनाटी के नाम से जानते हैं। वह अपने सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं, और उनके इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

इतना कमाते है कैरी मिनाटी
खबरों की माने तो कैरी मिनाटी मंथली इनकम लगभग 25 लाख (Carry Minati Monthly Income) रुपए है। हर महीने वह अलग-अलग तरह से कमाई करते हैं, लेकिन उनके मैन कमाई का स्रोत उनके यूट्यूब चैनल है। अगर बात करें कैरी मिनाटी की सालाना इनकम की तो वह साल में 4 करोड़ के आसपास कमाई करते हैं। कैरी मिनाटी की कमाई के चर्चे हमेशा सुर्खियों में रहती है, उनके फैंस उनकी कमाई के बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुकता में रहते हैं।

Carry Minati Income Per Day
खबरों की माने तो कैरी मिनाटी एक विज्ञापन के लिए ₹5 लाख चार्ज करते हैं। वही वेब शोस में अपीरियंस के लिए उनकी फीस लगभग 5 लाख रुपए के आसपास है। इंस्टाग्राम पर कैरी मिनाटी एक पोस्ट करने के लगभग ₹400000 चार्ज करते हैं, उनकी इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। कैरी मिनाटी हर दिन 80000 से ₹100000 की कमाई करते हैं।कैरी मिनाटी ने रियल स्टेट में भी इन्वेस्टमेंट किया हुआ है, और मुंबई में उनका अपना लग्जरी घर भी है।

Carry Minati Net Worth:

Carry Minati Net Worth:
Carry Minati Net Worth:

AYUSH SAINI